‘मुबारकां’ के लिए आई Happy खबर

Entertainment

अनिल कपूर व अर्जुन कपूर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है फिल्म ‘मुबारकां’ के बारे में जो के इसी शुक्रवार को रिलीज हुई है फिल्म की कहानी के बारे में अगर बात करे तो जनाब बता दे कि, कहानी दो जुड़वा भाइयों की है जिनके पेरेंट्स की बचपन में एक हादसे में जान चली जाती है. उनके चाचा दोनों बच्चे करण और चरण को अलग-अलग जगह सौंप देते है. दोनों की बड़े होने पर अपनी-अपनी गर्लफ्रेंड होती है.

लेकिन जब चरण भाई करण से मिलने लंदन जाता है तो उसे उसकी गर्लफ्रेंड से पहली नज़र में प्यार हो जाता है. इस सब के बीच बड़ा कन्फ्यूजन क्रिएट हो जाता है. इस तरह से फिल्म को कुछ यु दृश्स्य गया है. अब बात कर ली जाए फिल्म के कलेक्शन के बारे में तो जनाब बता दे कि, बॉलीवुड के ‘इश्कजादे’ अर्जुन कपूर की हालिया रिलीज फिल्म ‘मुबारकां’ को दर्शकों का खासा प्यार मिला है.

रिलीज के दूसरे दिन फिल्म ने 7.38 करोड़ की कमाई कर डाली है. यानि शुरुआती दो दिनों में ‘मुबारकां’ का कलेक्शन 12.63 करोड़ पहुंच गया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन की जानकारी देने के साथ इस बात का खुलासा किया कि शनिवार को इस कॉमेडी फिल्म की कमाई में 40.57 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखने को मिली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *