आयशा इसलिए रही ‘वॉन्टेड

Entertainment

र्चित व खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है वॉन्टेड गर्ल आयशा टाकिया के बारे में, बॉलीवुड के दिग्गज सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म कर तब आयशा ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. अब एक बार फिर आयशा सुर्खियों में हैं. अभी वैसे देखा जाए तो पिछले काफी समय से फ़िल्मी दुनिया से दूर है. व आयशा बॉलीवुड की कई फिल्मो में हमे अपने दमदार अभिनय के चलते नजर आ चुकी है. आपको बता दे कि आयशा टाकिया अपने करियर में कई सारी हिट फिल्मे कर चुकी है.

अब एक बार फिर से हमे वान्टेड गर्ल आयशा टाकिया के बारे में एक अच्छी खबर सुनने को मिल रही है. जी हां सुनने में आया है कि, आयशा टाकिया अब फिर से चार साल के बाद फिल्म इंडस्ट्री में वापसी करने जा रही हैं. आयशा ने बॉलीवुड में फिल्म ‘सोचा न था’ से एंट्री की थी. इस फिल्म में आयशा के अपोजिट अभय देओल थे.

शादी के बाद आयशा ने फिल्मी दुनिया से अपना नाता जैसे तोड़ ही दिया था. लेकिन उनके इंडस्ट्री में फिर से आने की खबरें उनके फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. महाराष्ट्र में समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के पुत्र फरहान आजमी से शादी करने वाली आयशा ने कहा कि वह खुद को बदलने और समझने के लिए कुछ समय चाहती थीं. इसलिए वह बॉलीवुड से दूर हो गई थीं. अब आयशा एक अच्छी फिल्म की स्क्रिप्ट की तलाश में है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *