भारत माता की जय नहीं बोलने पर बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने जड़ा इमाम को थप्पड़

Society

अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले के विरोध में हरियाणा के हिसार में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा एक इमाम से जबरन भारत माता की जय बुलवाने की कोशिश के साथ ही थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है. बता दें कि हमले के विरोध में पहले बजरंगदल कार्यकर्ताओं ने आतंकवाद का पुतला भी फूंका उसके बाद एक मस्जिद के बाहर यह घटना हुई.

इस मामले में बताया जा रहा है कि बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने इमाम को मस्जिद से बाहर निकाला और जबरन उन्हें भारत माता की जय बोलने के लिए कहा. तभी वहां मौजूद एक कार्यकर्ता ने इमाम को थप्पड़ मार दिया .बजरंगदल का विरोध नगर में रह रहे अवैध मुस्लिमों से है. बजरंगदल के एक कार्यकर्ता ने कहा कि जो हमारे साथ अत्याचार कर रहे हैं उन्हें सब्सिडी और हमे गोलियां मिल रही है. उन्होंने केंद्र सरकार और गृह मंत्री से माँग की है कि ऐसे अवैध लोगों के खिलाफ कार्रवाई हो. बजरंग दल ने धमकी दी है कि ऐसे आदमियों जितने भी मुसलमान हैं उनको हरियाणा में रहने नहीं देंगे. इनको निकाल कर फेकेंगे. एक भी मुसलमान हमको अवैध रूप से नजर आया तो उनको जला देंगे.

बता दें कि बजरंगदल कार्यकर्ता ने यहां तक कहा कि इस देश में रहते हुए भारत माता की जय नहीं बोलते. मुस्लिम बहुल इलाकों में  हिंदु सुरक्षित नहीं हैं.  हर जगह पर हमले हो रहे हैं. जबकि जहां भी हिंदू बहुल इलाका है, वहां  मुस्लिम सुरक्षित है. इस घटना से साम्प्रदायिक तनाव बढ़ने की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता.