भारत’ में सलमान

Entertainment

सलमान खान व् उनके भाई सोहेल खान के शानदार अभिनय से सजी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ जहां सलमान के लिए तो फायदे का सौदा रही लेकिन फ़िल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स को यह एक महंगा सौदा साबित रहा है. जी हां बात करे अगर फिल्म के कलेक्शन के बारे में तो जनाब बता दे कि, उनकी फिल्म ने वर्ल्डवाइड तकरीबन 200 करोड़ रुपये से ऊपर का व्यवसाय कर लिया है. जी हां बता दे कि सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है.

परन्तु अब घाटा खाने वाले डिस्ट्रीब्यूटर को सलमान खान अपने पास से घाटे की राशि अदा करने वाले है. वैसे भी सलमान खान जो के अब ट्यूबलाइट के बाद अब गम से उबरकर अब अपनी आगामी फिल्म के चलते व्यस्त हो गए हे. जी हां सुनने में आया है कि, भाई के बाद सलमान अब पिता के नाम कर कुछ करने जा रहे हैं.

जी हां. ख़बर है कि सलमान खान अब एक और फिल्म में काम करने जा रहे हैं जिसका नाम भारत होगा. ख़बर है कि फिल्म भारत , कोरियन फिल्म Ode To My Father का ऑफिशियल हिंदी रिमेक होगी, जिसके राइट्स लिए गए हैं. साल 2014 में आई इस साऊथ कोरियन फिल्म को Yoon Je-kyoon ने डायरेक्ट किया था. देखते है की उनकी यह फिल्म कमाल व धमाल मचा पाती है या नहीं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *