BJP उम्मीदवार को महंगा पड़ा संदीप कुमार से प्रचार करवाना

Society

MCD चुनावों को लेकर दिल्ली में सियासी पारा गर्म है. ताजा खबर यह है कि भाजपा ने नरेला से अपनी उम्मीदवार सविता खत्री को बर्खास्त कर दिया है. सविता को आम आदमी पार्टी से निकाले गए पूर्व मंत्री संदीप कुमार से चुनाव प्रचार करवाना भारी पड़ा है. आम आदमी पार्टी सरकार में मंत्री रहते संदीप कुमार का एक वीडियो सामने आया था, जिसके बाद उन पर आरोप लगा था कि उन्होंने राशन कार्ड बनवाने के बदले एक महिला का शोषण किया. बहरहाल, भाजपा की इस कार्रवाई को डैमेज कंट्रोल के तौर पर देखा जा रहा है.

हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि सविता के ही कहने पर संदीप ने चुनाव प्रचार किया था. मामला सामने आने के बाद भाजपा की दिल्ली ईकाई के प्रवक्ता तेजिंदर पाल बग्गा ने कहा था कि पार्टी ने कभी भी संदीप कुमार को प्रचार के लिए नहीं बुलाया. जब संदीप कुमार भाजपा प्रत्याशी के लिए प्रचार कर रहे थे, तब सविता उनके साथ नहीं थीं.

संदीप कुमार पर आरोप था कि उन्होंने केजरीवाल सरकार में मंत्री रहते राशन कार्ड बनाने के नाम पर एक महिला का शोषण किया था. इसका अश्लील वीडियो भी वायरल हुआ था. मामले में संदीप को जेल भी जाना पड़ा था. बाद में आम आदमी पार्टी ने संदीप को निकाल दिया था.