TMC नेता ने रूपा गांगुली से पूछा, आपका कितनी बार हुआ रेप

Society

भारतीय जनता पार्टी की नेता रूपा गांगुली के विवादित बयान पर तृणमूल कांग्रेस के मंत्री द्वारा आश्चर्यजनक बयान दिया गया है। रूपा गांगुली ने अपने एक बयान में कहा था कि टीएमसी व कांग्रेस के नेता व उनकी पत्नी व बेटियों को 15 दिन हेतु बंगाल भेजकर देखें कि वे रेप से बच पाती हैं या नहीं। उन्होंने पश्चिम बंगाल में जारी हिंसा को लेकर कई तरह के सवाल खड़े किए थे।

दार्जिलिंग में जारी गोरखालैंउ आंदोलन और 24 परगना के बशीरहाट में हुई सांप्रदायिक हिंसा के चलते राज्य में अशांति का वातावरण है। तृणमूल कांग्रेस के नेता व मंत्री शिवन देव चटर्जी ने रूपा गांगुली से सवाल किया उनका कहना था कि पश्चिम बंगाल में रहते हुए आखिर उनका कितनी बार रेप हुआ।

उनका कहना था कि अपनी मातृभूमि को लेकर रूपा गांगुली ऐसी बातें कैसे कर सकती हैं। भाजपा नेता रूपा गांगुली के लिए तो यह प्रचार प्रसार का ही तरीका है। मिली जानकारी के अनुसार दार्जिलिंग में जो गोरखालैंड आंदोलन व 24 परगना के बशीरहाट में सांप्रदायिक हिंसा के कारण राज्य में अशांति का वातावरण है। उनके द्वारा भारतीय जनता पार्टी को जवाबदार बताया गया था और कहा गया कि भाजपा हिंसा फैलाने में लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *