बटरफ्लाई’ गाने का टीजर हुआ रिलीज.

Entertainment

इंडस्ट्री के चर्चित निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है फिल्ममेकर इम्तियाज अली के बारे में जो के अपनी आगामी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के चलते आजकल कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में चल रहे है. फिल्म के पूर्व में पांच मिनी ट्रेलर भी रिलीज हो चुके है. बता दे की फिल्म में हमे शाहरुख़ संग अनुष्का शर्मा नजर आने वाली है. फिल्म के लिए शाहरुख़ खान व अनुष्का शर्मा को खासा उम्मीदे भी है. अब इस फिल्म के गाने का टीजर रिलीज हुआ है.

जिसके बोल है ‘बटरफ्लाई’ जी हां बता दे कि, अभी हाल ही में अनुष्का शर्मा ने ‘बटरफ्लाई’ गाने का टीजर ट्विटर पर जारी किया है. ‘जब हैरी मेट सेजल’ के अब तक के गाने और मिनी ट्रेलर में हमने शाहरुख खान को ‘इश्कबाज’ टूर गाइड हैरी की इमेज में देखा है. लेकिन इस नए गाने में शाहरुख बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं.

यूरोप के टूर गाइड की इमेज छोड़ ‘बटरफ्लाई’ में वे पंजाबी मुंड़ा बन भंगड़ा करते दिखाई दे रहे हैं. हैरी उर्फ हरिंदर सिंह नेहरा इस गाने में पगड़ी के साथ कुर्ता-पायजामा पहनकर जमकर थिरक रहे हैं. तथा पूर्व में ‘जब हैरी मेट सेजल’ के बारे में अपने एक बयान में अनुष्का शर्मा ने शाहरुख़ के बारे में यह भी कहा था कि, ” शाहरुख़ खान ने इस फिल्म सहित किसी भी फिल्म की पूरी शूटिंग के दौरान बॉडी वार्मर का उपयोग नहीं किया है’. अब इस फिल्म का एक नया सॉन्ग भी रिलीज हो गया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *