Video मासूम बच्चे ने कहा कोहली, जडेजा को थप्पड़ मारकर बाहर कर देगा

Sports

कहते हैं मंदिर तोड़ों, मस्जिद तोड़ों मगर किसी मासूम का दिल ना तोड़ों। टीम इंडिया और उसके कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में यह पाप कर डाला। मैच के बाद वाइरल हुए एक वीडियो में यह मासूम जडेजा के आउट होने से बेहद नाराज है और उसे समझाते हुए उसका छोटा भाई कह रहा है कि कोहली जडेजा को थप्पड़ मारकर बाहर कर देगा। इस वीडियो में टीम इंडिया की बल्लेबाजी से निराश एक मासूम बिलख बिलखकर रोता दिखाई दे रहा है। उसे इस बात का बेहद अफसोस है कि टीम इंडिया यह मैच हार रहा है और उसके आठ विकेट गिर गए।

वीडियों में आदि नाम का यह बच्चा यह भी कहता दिखाई दे रहा है कि वह खुद क्यों आउट हो गया। बच्चे की मां किसी तरह उसे समझाने का प्रयास कर रही है। मासूम इस बात से निराश है कि जडेजा ने पहले हार्दिक पंड्या को रन आउट करवा दिया और फिर वह खुद भी आउट हो गया। वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि टीम इंडिया की शर्मनाक स्थिति देख इस मासूम को बेहद गुस्सा आ रहा है और वह हार के लिए जडेजा को ही जिम्मेदार मान रहा है।

वीडियो में उसके छोटा भाई यह कहते हुए दिखाई दे रहा है कि पंड्या जब कोहली को इस बारे में बताएगा और कोहली जडेजा को थप्पड़ मारकर बाहर कर देगा। यह वीडिया इस बात का भी प्रमाण है कि टीम इंडिया की इस शर्मनाक हार से भारतीय प्रशंसकों के दिल टूट गए। भले ही भारत ने हॉकी में पाकिस्तान को हराकर इस हार का गम कम करने का प्रयास किया पर क्रिकेटप्रेमियों के लिए इसे पचा पाना उतना भी आसान नहीं होगा।

https://www.facebook.com/vikas.gupta.56863/videos/vb.1069214969/10211846908902685/?type=2&theater

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *