जानिए किस कंपनी के स्मार्टफोन को मात्र 9 माह में 40लाख लोगों ने ख़रीदा

चीनी स्मार्टफोन निर्माता शियोमी ने शनिवार को घोषणा की कि उनका स्मार्टफोन रेडमी 3एस ऑनलाइन बाजार में सिर्फ नौ महीने में 40 लाख यूनिट्स की बिक्री के साथ सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन बन गया है। कंपनी से जारी बयान के मुताबिक, अगस्त 2016 में लांच हुए 6,999 रुपये कीमत वाले रेडमी 3एस ने देश में सब-10के स्मार्टफोन उद्योग की तस्वीर ही बदल दी है।

प्रीमियम मेटल बॉडी डिवाइस में पांच इंच की एचडी स्क्रीन है, जिसका वजन सिर्फ 144 ग्राम है और इसकी बॉडी रेडमी 2 की तुलना में 10 प्रतिशत पतली है। इसकी मेमोरी को 128 जीबी माइक्रोएसडी कार्ड तक बढ़ाया जा सकता है।

आपको बता दें कि शियोमी की रेडमी 3एस को टक्कर देने के लिए स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी हुवाई ने अपना नया स्मार्टफोन हॉनर बी-2 (Honor Bee-2) भारत में लॉन्च किया था। सबसे खास बात है इस मोबाइल में ये है कि कंपनी 15 महीने की वारंटी दे रही है। हुवाई का यह नया स्मार्टफोन गोल्ड, व्हाइट और ब्लैक कलर के वेरिएंट में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन की कीमत 7,499 रुपये है। हुवाई का ये नया स्मार्टफोन देशभर में सभी हॉनर पार्टनर स्टोर पर मिलेगा। इस फोन में प्लास्टिक का रिमूवेबल बेक पैनल और डिस्प्ले के साइड में काफी जगह दी गई हैं। इसका लुक शियोमी के रेडमी 3S से मिलता-जुलता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.