इस लड़की को पसंद है मरे हुए लोगो के साथ सोना

OMG!

स्वीडेन के पश्चिमी क्षेत्र में एक महिला ने अपनी अजीबो-गरीब चाहत की खातिर ऐसा रास्ता अपनाया जिसे सुनकर आप चौंके बिना नहीं रह पाएंगे. पुलिस को मामले का पता तब चला, जब महिला के अपार्टमेंट से एक गोली चलाई गई. गोली चलने के मामले की तफतीश के लिए पहुँची पुलिस को महिला के घर से मानव कंकाल के 100 हिस्से मिले.

नेक्रोफिलिया की दोषी 37 वर्षीया इस महिला पर मंगलवार को गोटेबोर्ग डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में औपचारिक रूप से मृतक की शांति के उल्लंघन का मामला दर्ज करवाया गया. पुलिस ने जब घर की अच्छी तरह से तलाशी ली तो उन्हें एक सीडी भी मिली, जिसका टाइटल था- ‘माय नेक्रोफिलिया’. इसके साथ ही कई ऐसी फोटो भी मिली हैं, जिनमें महिला को कंकाल के साथ सोते, चूमते व सेक्स करते हुए पाया गया.

जहाँ एक ओर साधारण इंसान कंकाल के पास भी जाने से डरता है वहीं यह महिला कंकाल के साथ लिपटकर सोती थी. महिला ने बताया कि वह इन कंकालों को केवल ऐतिहासिक महत्व के उद्देश्यों की खातिर जमा कर रही थी. प्रोसिक्यूटर क्रिस्टिना एरनबॉर्ग स्टाफ्स के अनुसार गोपनीय जांच में पाया गया है कि महिला ने इन कंकाल का प्रयोग सेक्सुअल एक्ट्स में भी किया गया है. पुलिस ने महिला की कंकाल के साथ सोते हुए कुछ फोटो भी जारी की हैं.