1300 नाजायज बच्चो का पिता है यह आदमी

Advertisement

आपने लोगो के कई तरह के कारनामों के बारे में सुना होगा और सोचने पर मजबूर भी हुए होगे किन्तु जो खबर हम आपको यहा बताने जा रहे हैं उसे पढ़कर आप हैरान रह जायेंगे. जी हाँ ये व्यक्ति डाकिया था और इसके हैं 1300 नाजायज बच्चें अब आप खुद ही सोचिये इसका कितनी महिलाओं के साथ नाजायज संबंध रहें होगें.

ये मामला एक सर्वे के बाद उजागर हुआ हैं टेनिस के परिवार ने एक जासूस की मदद से अपने ‘बायोलॉजिकल फादर’ की तलाश शुरू की. 15 सालों में हजारों डीएनए सैंपल और गवाही के बाद ये मामला उजागर हुआ है. इस बुजुर्ग की उम्र 87 वर्ष हैं तथा जब इनसे इस मामलें में बात की गई तो इन्होनें बताया की मैंने जो किया उसमें कुछ भी गलत नही हैं और न ही ऐसा कुछ की मुझे शर्मिंदा होना पड़े. बुजुर्ग नें कहा की मैंने बस अपनी जिन्दगी जी हैं.

बुजुर्ग के अनुसार 60 के दशक में सिंगर जॉनी कैश का जलवा था. लोग उसके बहुत फैन थे. और में भी जॉनी कैश की तरह ही लगता था और उसके स्टाइल की कॉपी करता था. जिससे महिलाये मेरी दीवानी हो जाती थी. और मुझे ही जॉनी कैश समझकर मेरे साथ संबंध बनाने को तैयार हो जाती थी. उस वक़्त गर्भ निरोधक दवाइयों का इतना प्रचलन तो था नही. और न ही मुझे अपने किये पर कोई शर्मिंदगी हैं मैंने बस अपनी जिन्दगी को भरपूर तरीके से जिया हैं.

असल में टेनिस परिवार ने 2001 में ‘बायोलॉजिकल फादर’ की जांच पड़ताल शुरू की और जब उसकी नतीजे सामने आए तो सब हैरान रह गए. इस मामले की जासूसी करने वाले प्राइवेट डिटेक्टर सिड रॉय का मानना है कि डीएनए परीक्षण में अभी इस डाकिये के 1300 बच्चों का ही ज़िक्र हुआ है लेकिन डिटेक्टर का मानना है कि ये संख्या अधिक भी हो सकती है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.