GoodNews ! प्रोडक्ट Return करने वालों के लिए फ्लिपकार्ट ने लिया बड़ा फैसला

Advertisement

जानीमानी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को लेकर बड़ी गुड न्यूज़ लेकर आया है दरअसल कंपनी ने वीजा डेबिट कार्ड का इस्तेमाल कर खरीददारी करने वाले यूजर्स के लिए इंस्टेंट रिफंड की सर्विस शुरू की है। इस पर वीजा के भारत और दक्षिण एशिया के ग्रुप कंट्री मैनेजर टीआर रामाचंद्रन ने कहा है कि इस सर्विस को ऑनलाइन मार्केटप्लेस और प्रमुख डेबिट कार्ड ब्रांड ने प्रक्रिया को अच्छी तरह से चलाने समेत ग्राहकों को बिना किसी परेशानी के शॉपिंग करने के लिए बेहतर अनुभव देने के लिए शुरू की किया गया है। उन्होंने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि इंस्टेंट रिफंड सॉल्यूशन भारत के आॅनलाइन शॉपिंग व्यवसाय में एक महत्वपूर्ण कदम साबित होगा। इससे कंपनी के प्रति ग्राहकों का विश्वास बढ़ेगा।

Image result for खाते में तुरंत रिटर्न होगा कैश

खाते में तुरंत रिटर्न होगा कैश
इस सेवा के तहत वीजा डेबिट कार्ड से फ्लिपकार्ट पर ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले ग्राहकों को प्रोडक्ट रिटर्न करने पर तुरंत रिफंड क्रेडिट किया जाएगा। हालांकि दूसरे अकाउंट्स में रिफंड होने में 2 से 7 दिन का समय लग जाता है। ऐसे में वीजा डेबिट कार्ड यूजर्स का यह सीधा फायदा होने समेत फ्लिपकार्ट के प्रति उनका विश्वास बढ़ेगा।

Image result for इन बैंको के वीजा कार्ड सर्विस में शामिल

इन बैंको के वीजा कार्ड सर्विस में शामिल
फ्लिपकार्ट के सीईओ कल्याण कृष्णमूर्ति ने कहा है कि वीजा डेबिट कार्ड होल्डर्स के लिए यह सर्विस ऑनलाइन शॉपिंग के अनुभव को और बेहतर बनाएगी। कंपनी की इस सर्विस में एसबीआई, आईसीआईसीआई, स्टैंडर्ड चार्टेड, बैंक ऑफ इंडिया, बैंक ऑफ महाराष्ट्र, फैडेरल बैंक, आईडीबीआई बैंक और साउथ इंडिया बैंक के वीजा डेबिट कार्ड को शामिल किया गया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*