HaPpY b’DaY : हिमेश रेशमिया

Entertainment

बॉलीवुड के हरफनमौला व मस्तमौला सिंगर व बोले तो एक्टर भी हम बात कर रहे है हिमेश रेशमिया के बारे में जिनका आज जन्मदिन है. मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया का जन्म 23 जुलाई को 1973 में महुवा, भावनगर गुजरात में हुआ. आज वह 44 साल के हो चले है. हिमेश रेशमिया ने बॉलीवुड के अनगिनत सफलतम फिल्मो में अपनी बेहतरीन गानों की छाप को छोड़ा है. आज भी वह सिंगिंग व एल्बम के क्षेत्र में सक्रिय है.

हिमेश रेशमिया ने फिल्मो में गाने के साथ साथ अदाकारी के भी जलवे बिखेरे है. बाॅलीवुड में एक बेहतरीन संगीतकार की भुमिका निभाने वाले और खास तौर पर संगीत के क्षेत्र में पहचाने जाने वाले संगीतकार हिमेश रेशमिया को आज के समय में कौन नही जानता. खास बात तो यह है कि हिमेश रेशिमिया कि पहचान संगीत के क्षेत्र में बनी हुई है. लेकिन वह एक अभिनेता के रूप में भी अपनी पहचान बनाने से नहीं चूके.

ये रॉक सटार के नाम से भी जाने जाते है. बॉलीवुड में इनका आगमन सलमान खान के जरिये हुआ. आज हिमेंश रेशमिया को उनके जन्मदिन पर हमारी और से ढेर सारी शुभकामनाएं। बॉलीवुड एक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपने 22 साल के सफल वैवाहिक जीवन के बाद अपनी पत्नी कोमल रेशमिया को साल 2016 में तलाक दे दिया. आइये हिमेश रेशमिया के जन्मदिन पर सुनते है उनके बेहतरीन 5 सॉन्ग जो के आज भी दर्शको के लबो पर गुनगुनाए जाते है.