HTC U11 स्मार्टफोन बाजार में हुआ पेश

कई टीजर जारी करने के बाद, एचटीसी ने आखिरकार ताइवान में आयोजित इवेंट में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन एचटीसी यू11 लांच कर दिया है। यह स्मार्टफोन एज सेंस फीचर के साथ आता है जो स्मार्टफोन में आया पूरी तरह से एक नया फीचर है। यह फोन अमेजिंग सिल्वर, सैफायर ब्लू, ब्रिलियंट ब्लैक, आइस व्हाइट, सोलर रेड कलर वेरिएंट में मिलेगा और दुनिया भर में इसी महीने लांच होगा।

कुछ बाजारों में फोन अगले हफ्ते और कुछ जगह जून में उपलब्ध होगा। यूरोप में फोन की कीमत 749 यूरो (करीब 53,000 रुपए) और अमेरिका में 749 डॉलर (करीब 48,000 रुपए) से शुरू होती है। यहां फोन प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। एचटीसी यू11 की सबसे अहम खासियत है लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर, लिक्विड सर्फेस डि$जाइन और मल्टीपल एआई असिस्टेंट।

बात करें एचटीसी एज सेंस फीचर की तो इससे कैमरा लांच करने और टेक्स्ट भेजने जैसे कई फंक्शन परफॉर्म किए जा सकते है। इसके अलावा आप ईमेल खोलने और अपने पसंदीदा गेम या ऐप खोलने के लिए भी स्क्वीज जेस्चर को कस्टमाइज कर सकते हैं। जब यूजर एडवांस्ड टच मोड एक्टिवेट करते हैं, तो आप ‘शॉर्ट स्क्वीज’ के अलावा ‘स्क्वीज और होल्ड’ कर कई फंक्शन परफॉर्म कर सकते हैं। इसके अलावा दस्ताने पहने होने पर भी यह फीचर डिवाइस के साथ काम करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.