भारतीय सेना ने सीमा पर मार गिराए 6 आतंकी

Society

कभी अपनी हरकतों से बाज ना आने वाला और आतंकी की फैक्ट्री के नाम से पहचाने जाने वाला पाकिस्तान आए दिन अपनी नापाक हरकतों से शर्मिंदा होता रहता है। लेकिन पाकिस्तान तो आखिर पाकिस्तान है, भारत के खिलाफ साजिश रचना तो जैसे उसकी आदत ही बन गई है। लेकिन भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान को आए दिन मुंह की खानी पड़ती है। शुक्रवार को पाकिस्तान की तरफ से एक बार फिर से आतंकी घुसपैठ हुई लेकिन सेना को जैसे ही पाकिस्तान के इस नापाक मनसूबे की भनक लगी तो एक बार फिर से भारतीय सेना ने पाकिस्तान से आए आतंकियों को मार गिराया।

दरअसल कश्मीर के उरी सेक्टर में सेना ने एक बार फिर से पाकिस्तान से आए आतंकियों को मार गिराया है। यहां सेना को एलओसी पर आतंकी गतिविधि की भनक लगी थी। ऐसे में सेना के चौकन्ने जवानों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आतंकियों को भारतीय सीमा पर कदम रखते ही मार गिराया। भारतीय सेना ने पाकिस्तान से आए 6 आतंकियों को उरी सेक्टर में मार गिराया है। यह आतंकी भारतीय सीमा पर चुपचाप घुसपैठ कर रहे थे लेकिन सेना के जवानों को इनकी इस करतूत दिख गई। गुरूवार को ही सेना ने अपना घुसपैठ-रोधी अभियान चलाया।

इस अभियान के अंतगर्त सेना ने 6 आतंकियों को मार गिराया। इस सब पर सेना के अधिकारी का कहना है कि जैसे ही आतंकियों की भनक लगी तो सेना ने आतंकियों को ललकारा और मुठभेड़ शुरू हो गई। ऐसे में मुठभेड़ के दौरान सेना ने 6 आतंकियों से लोहा ले लिया। सेना का घुसपैठ-रोधी अभियान अभी भी जारी है। आपको बता दें कि सेना ने गुरुवार को भी घुसपैठ कर रहे 3 आतंकियों को मार गिराया था। ऐसे में भारतीय सेना के जाबाज जवानों ने पिछले तीन दिन में पाकिस्तान की तरफ से की गई घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया है और इस तीन दिन की अवधि में मारे गए आतंकियों की संख्या बढ़ कर 13 हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *