भारतीय सेना ध्वस्त किए पाकिस्तानी बंकर, जारी किया Video

पाकिस्तान की नापाक हरकत के जवाब में भारतीय सेना ने पाक आर्मी के बंकर को ध्वस्त कर दिया. सूत्रों के मुताबिक, भारतीय सेना ने पाक पर यह कार्रवाई खुफिया इनपुट मिलने के बाद की है. सेना को खबर मिली थी कि लश्कर ए तैयबा के आतंकी पाक आर्मी की मदद से भारतीय सीमा में घुसपैठ करने वाले हैं. खुफिया एजेंसी के अनुसार पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम को नौशेरा के इलाके में देखा गया था. सूत्रों के मुताबिक, पाकिस्तानी आतंकी सेना की मदद से जम्मू-कश्मीर में हिंसा फैलाना चाहते थे.

खुफिया रिपोर्ट की जानकारी उच्च पदस्थ अधिकारियों को दी गई थी. जिसके बाद सेना ने कार्रवाई करते हुए पाक आर्मी के बंकर को ध्वस्त कर दिया. आपको बता दें की सेना ने मंगलवार को दावा किया कि सीमा पार से हमला रोकने के लिए आतंकवाद-रोधी रणनीति के तहत हालिया कार्रवाई में जम्मू एवं कश्मीर में नियंत्रण रेखा से सटी पाकिस्तानी चौकियों को नष्ट कर दिया गया. सेना ने एक वीडियो क्लिप साझा किया, जिसमें एक जंगली इलाके में बमबारी और विस्फोट के बाद धुआं उठता दिख रहा है.

पाकिस्तानी सेना ने हालांकि राजौरी जिले के नौशेरा सीमा सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर हमले के दावे को खारिज किया है. वहीं, भारतीय सेना की रणनीति का समर्थन करते हुए केंद्रीय वित्त एवं रक्षा मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि भारतीय सेना द्वारा नियंत्रण रेखा के समीप पाकिस्तानी सेना की चौकियों को ध्वस्त किए जाने की कार्रवाई का सरकार समर्थन करती है और इससे ‘जम्मू एवं कश्मीर में शांति सुनिश्चित होगी.’

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.