IPL-10 : ओपनिंग सेरेमनी में एमी ने लगाएं ठुमके, सचिन-सौरव-सहवाग का हुआ सम्मान

इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) सीजन 10 की शुरुआत हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनैशनल स्टेडियम में शानदार रंगारंग कार्यक्रम के साथ हुआ. ओपनिंग सेरेमनी में भारतीय क्रिकेट के चार दिग्गज प्लेयर्स का सम्मान किया गया. इसके अलावा फिल्म एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने डांस परफॉर्म भी किया. एमी ने बॉलीवुड के हिट नंबर्स पर शानदार डांस कर सबका मन मोह लिया. एमी ने सारा जमाना हसीनों का दीवाना’, ‘तम्मा-तम्मा लोगे’, लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल’, ‘तेनु काला चश्मा जचदा’ जैसे गानों पर डांस किया.
Image result for ipl 10 opening ceremony
IPL की ओपनिंग सेरेमनी में भारतीय क्रिकेट के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर, सौरव गांगुली, वीवीएस लक्ष्मण और वीरेंद्र सहवाग का सम्मान किया गया. इस दौरान इन चारों क्रिकेटर्स ने पहले गोल्फ कार में बैठकर स्टेडियम का राउंड लगाया और क्रिकेट फैन्स को थैंक्स कहा. इसके बाद इन चारों क्रिकेटर्स को एक मोमेंटो देकर फेलिसिटेट किया गया.
Image result for ipl 10 opening ceremony
सम्मान के बाद IPL-10 में पहला मैच खेलने वाली दोनों टीमों के कप्तानों को बुलाया गया. इस दौरान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने पहले एंट्री ली. उनके बाद दूसरी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर आए.
Image result for ipl 10 opening ceremony sachin sehwag

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.