IPL 10 : मुंबई-पुणे मैच के दौरान डिंडा ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड

Hyderabad: Ashok Dinda of Rising Pune Supergiants during an IPL match between Sunrisers Hyderabad and Rising Pune Supergiants at Rajiv Gandhi International Stadium in Hyderabad on April 26, 2016. (Photo: IANS)​

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज हार्दिक पंड्या ने गुरुवार को IPL के दूसरे मैच में पुणे सुपरजाएंट के खिलाफ आखिरी ओवर में तूफानी बैटिंग की और डिंडा के इस ओवर में चार छक्के और एक चौका जड़ दिया. डिंडा के इस ओवर में कुल 30 रन बने और ये IPL के इतिहास का सबसे महंगा आखिरी ओवर बन गया. पंड्या ने डिंडा की पहली तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्के और चौथी गेंद पर चौका और फिर पांचवी गेंद पर छक्का जड़ते हुए पहली पांच गेंदों पर 28 रन ठोक डाले.

पंड्या ने डिंडा की पहली पांच गेंदों पर चार छक्के और 1 चौका जड़ा. छठी गेंद डिंडा ने वाइट फेंकी जिस पर टिम साउदी रन आउट हो गए. पारी की आखिरी गेंद पर पंड्या ने एक बाई रन लिया. इस तरह से डिंडा के इस ओवर में 30 रन बने और ये IPL के इतिहास में सबसे महंगा आखिरी ओवर बन गया.

इस ओवर की बदौलत मुंबई का स्कोर 19 ओवर में 154/7 से 20 ओवर के बाद 184/7 हो गया. पंड्या 15 गेंदों पर 4 छक्के और 1 चौके की मदद से 35 रन बनाकर नाबाद रहे. डिंडा ने अपने 4 ओवर के कोट में 57 रन दिए और उन्हें कोई विकेट नहीं मिला.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.