IPL 10 : सट्‍टा बाजार ने बनाया RCB को चैंपियन

Rajkot: Royal Challengers Bangalore captain Virat Kohli celebrates his century during an IPL T20 match against Gujarat Lions at Saurashtra Cricket Association Stadium, Rajkot on Sunday.PTI Photo / IPL/ SPORTZPICS (PTI4_24_2016_000132b)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 10वां संस्करण बुधवार से हैदराबाद में शुरू होगा. IPL शुरू होने के साथ देश-विदेश में सट्‍टा बाजार में भी तेजी का माहौल रहेगा. सट्‍टा बाजार के अनुसार इस बार रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर (RCB) के खिताब जीतने का दावा सबसे मजबूत है. सट्‍टा बाजार के अनुसार RCB इस बार अपना खिताबी जीतेगी. RCB इस टी20 लीग में कई बार खिताब का प्रबल दावेदार होने के बावजूद खिताब पर कब्जा नहीं जमा पाया है, लेकिन सटोरियों को लगता है कि इस बार उसके जीत के अवसर मजबूत है.

RCB की जीत का भाव 9/2 है. इसके अलावा सट्‍टा बाजार में रोहित शर्मा की अगुआई वाली मुंबई इंडियंस की टीम खिताब की दूसरी प्रबल दावेदार है. उनकी टीम का इस समय 11/2 भाव चल रहा है. गत विजेता सनराइजर्स हैदराबाद 6/1 के भाव के साथ तीसरे नंबर पर है. इसके बाद सुरेश रैना की गुजरात लॉयंस (13/2) के भाव के साथ चौथे दावेदार के रूप में उभरी है.

ग्लेन मैक्सवेल के नेतृत्व वाली किंग्स इलेवन पंजाब की दावेदारी सबसे कमजोर मानी जा रही है और उसका भाव 10/1 रखा गया है. स्टीव स्मिथ की राइजिंग पुणे सुपरजायंट (8/1) को पांचवां, दिल्ली डेयरडेविल्स (17/2) को छठा और दो बार की चैंपियन गौतम गंभीर की कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) को 17/2 के भाव के साथ सातवें स्थान पर रखा गया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.