IPL10 : किंग्स XI पंजाब की ओर से खेलेंगे इशांत शर्मा, नहीं बिके थे बोली में

Mumbai Indian Rohit Sharma is caught behind bowled by Ishant Sharmaof PuneSupergiants at Wankhade. Express photo by Kevin DSouza, Mumbai 09-04-2016

IPL सीजन 10 के लिए बोली में बिना बिके रह गए भारतीय टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को IPL में खेलने का मौका मिल गया है. मंगलवार को उन्हें किंग्स XI पंजाब की टीम ने चुना. इशांत के लिए यह खबर शानदार है, फरवरी में आयोजित हुई खिलाड़ियों की बोली के दौरान इशांत शर्मा पर किसी भी टीम फ्रेंचाइजी ने दांव नहीं लगाया था.

भारतीय टीम के रेग्युलर बोलर इशांत ने IPL में बोली के लिए अपना बेल प्राइज 2 करोड़ रुपये रखा था. IPL के नए सीजन के लिए बोली में इशांत का नाम दो बार लिया गया, लेकिन 8 फ्रेंचाइजियों में से किसी भी टीम ने इशांत के नाम पर बोली नहीं लगाई. इसका कारण उनका महंगा बेस प्राइज ही माना जा रहा था.

ईशांत शर्मा कोलकाता नाइटराइडर्स, डेक्कन चार्जर्स, सनराइजर्स हैदराबाद और राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के लिए खेल चुके हैं. इस 28 वर्षीय गेंदबाज ने 107 टी-20 मैचों में 7.75 के इकोनोमी रेट से 88 विकेट झटके हैं, जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ 12 रन देकर पांच विकेट रहा है. आईपीएल के 70 मैचों में उन्होंने 59 विकेट लिए हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.