पोल डांस की प्रेक्टिस के समय जैकलीन कई बार गिरी और चोटिल भी हुईं

Entertainment

अब अगर बात करे अगर बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा जैकलीन फर्नांडिस के बारे में तो वह अभी फ़िलहाल अपनी फिल्मो के चलते खासा व्यस्त चल रही है. जिसमे है वरुण धवन संग ‘जुड़वाँ2’ व सिद्धार्थ मल्होत्रा संग ‘अ जेंटलमेन’ तथा अभी हाल ही में जैकलीन का एक पोल डांस वाला वीडियों तेजी से वायरल हो रहा था. यूजर्स उसे सोशलमीडिया पर काफी पसंद भी कर रहे थे.

jacqueline fernandezjacqueline fernandezतथा बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीज का कहना है कि अपनी आगामी फिल्म ‘अ जेंटलमैन’ में सह-कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करना उनके लिए अच्छा समय रहा और उनके साथ पर्दे पर रोमांस करना सहज रहा, क्योंकि सिद्धार्थ बहुत ऊर्जावान अभिनेता हैं. जैकलिन ने फिल्म की टीम और निर्देशक के बारे में बातचीत के दौरान सिद्धार्थ के साथ काम करने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा,

“पर्दे पर सिद्धार्थ के साथ रोमांस करना सहज रहा. अब जाकर पता चला कि जैकलीन का वह पोल डांस फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ के गाने ‘चंद्रलेखा’ के लिए था. इस गाने का विडियो सामने आ गया है और इसके साथ ही जैकलीन का यह डांस एक बार फिर से सुर्खियों में है. जैकलीन बताती हैं कि उन्होंने इस पोल डांस के लिए 2 महीने तक जमकर पसीना बहाया था. पोल डांस करते समय जैकलीन कई बार गिरी और चोटिल भी हुईं थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *