जुनैद मट्टू के जनाजे में पहुंचे कई आतंकवादी, की हवाई फायरिंग

Society

शुक्रवार को भारतीय सेना और पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन के दौरान जुनैद मट्टू को मौत के घाट उतार दिया. लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी जुनैद मट्टू का शनिवार को कुलगाम जिले में सुपुर्द-ए-खाक किया गया, इस दौरान वहां कई आतंकवादी को देखा गया. एक दूसरे का हौसला बढ़ाते हुए उन्होंने जम कर हवा में फायरिंग भी की. इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमे लगभग चार आतंकवादी की उपस्थिति साफ दिखाई दे रही है.

इस मौके पर गांव के आसपास के लोग भी शामिल हुए. एक न्यूज एजेंसी के अनुसार, किसी प्रकार की हिंसा न हो इसलिए सुरक्षा बलों ने लोगों को मट्टू के अंतिम संस्कार में शामिल होने की अनुमति दे दी. बता दे कि जुनैद मट्टू कुलगाम के खुदवानी गांव में रहता था. बीते वर्ष वह सुर्खियों में आया जब उसने जून में अपने गुट के साथ मिल कर अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर हमला किया था.

बीते वर्ष जून में उसने बीएसएफ पर हमला भी किया था. इतना ही नहीं उसने अनंतनाग बस स्टैंड पर 2 पुलिसकर्मियों को गोली मार दी थी. बीते शुक्रवार को सेना को अरवानी गांव के मलिक मोहल्ले के घर में आंतकवादियो के होने की जानकारी मिली, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने 5 घंटे के ऑपरेशन के दौरान आतंकवादी जुनैद मट्टू को मार गिराया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *