‘अक्षरा के धर्म परिवर्तन पर कमल ने कहा

Entertainment

आज हम आपके लिए कमल हसन की छोटी बेटी अक्षरा हासन के बारे में कुछ बताने वाले है. वैसे भी देखा जाए तो आपको पता हो की अक्षरा काफी खूबसूरत और आकर्षक है. अभी कुछ समय से सोशलमीडिया साइट्स पर अक्षरा के धर्म परिवर्तन के भी कुछ समाचार सुनने को मिले है जिसके बाद अब इस maml में उनके पिता कमल हासन ने भी अपनी टिप्पणी को व्यक्त किया है.

जी हां बता दे कि, अभिनेता कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन वैसे तो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म ‘विवेगम’ की शूटिंग और तैयारियों में लगी हुई हैं, लेकिन इस बीच वह अचानक किसी और वजह से चर्चाओं में आ गई हैं. दरअसल पिछले कुछ दिनों से खबरें हैं कि अक्षरा हासन ने अपना धर्म परिवर्तन कर लिया है. ऐसी खबरों पर किसी और ने कुछ कहा हो या न कहा हो, लेकिन अब अक्षरा के पापा और साउथ के सुपरस्‍टार कमल हासन को थोड़ी चिंता हो गई है.

कमल हासन ने अपनी बेटी अक्षरा से घर में नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी पूछाताछ कर ली है, लेकिन पापा कमल ने अक्षरा का इस मुद्दे पर पूरा साथ दिया है. कमल हासन ने ट्वीट कर अक्षरा से पूछा है, ‘अक्षू, क्या तुमने धर्म बदला लिया है? अगर तुमने ऐसा किया भी है तो तुम्हे ढेर सारा प्यार… धर्म के उलट प्यार में कोई शर्त नहीं होती… जिंदगी के मजे लो… प्रेम- तुम्हारा बापू.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *