कपिल मिश्रा ने केजरीवाल के खिलाफ किए बड़े खुलासे

Society

अरविन्द केजरीवाल पर भड़के कपिल मिश्रा ने आज एक बार फिर बड़ा खुलासा कर कई आरोप लगाए है. दरअसल इन खुलासों के बाद कपिल मिश्रा बेहोश होकर जमींन पर गिर पड़े. और उन्हें होस्पीटल में भर्ती कराया गया. वहीं कपिल मिश्रा के आरोपों के बाद आम आदमी पार्टी ने उन्हें बेबुनियाद बताया है. दरअसल आप और केजरीवाल पर मिश्रा के आरोप अरविंद केजरीवाल ने देश को धोखा दिया आम आदमी पार्टी को फर्जी कंपनियों ने 35-35 करोड़ के चेक दिए अब तो यह स्पष्ट है कि अरविंद केजरीवाल भ्रष्ट हैं. अरविंद केजरीवाल के अंदर जरा सी भी शर्म है तो आज ही इस्तीफा दें नहीं तो कॉलर पकड़कर के कुर्सी से घसीटते हुए तिहाड़ के अंदर डालूंगा.

चंदा भी फर्जी कंपनी का, चेक भी फर्जी कंपनी का और सरकार बनने के बाद ठेका भी उन्हीं फर्जी को. जब मैं पूछता हूं कि पार्टी के बड़े-बड़े नेता किस-किस देश की यात्रा पर गए तो कोई जवाब नहीं मिलता है. अरविंद केजरीवाल बोलते हैं कि हम गरीब और आम आदमी से चंदा लेते हैं. जबकि एक आदमी ने ही उन्हें 1 करोड़ दस लाख रुपये दिए है. रात के 12 बजे एक साथ कई फर्जी कंपनियों से लिए गए पैसे. आम आदमी पार्टी में खुलेआम कालेधन को सफेद किया गया, केजरीवाल ने चुनाव आयोग को गलत जानकारी दी.

ज्यादातर बैंक अकाउंट ऐक्सिस बैंक के हैं, ये वही बैंक हैं जो नोटबंदी के दौरान कालेधन को सफेद करने की कोशिश कर रहे थे. पैसों की कोई कमी नहीं थी फिर भी लोगों से दस-दस रुपये चंदा मांगा जा रहा था. फर्जी कंपनियों के नाम से भी चंदे लिए गए. चुनाव आयोग को चंदे की गलत जानकारी दी गई. बैंक में पैसा आया 45 करोड़ और वेबसाइट पर डाला गया 19 करोड़. 25 करोड़ रुपये की सच्चाई कार्यकर्ताओं से छुपाई गई. और उन्होंने कहा है कि अरविंद केजरीवाल अपनी विदेश यात्रा की जानकारी दें. मैं देश के गृहमंत्री और दिल्ली के पुलिस आयुक्त से अपील करता हूं कि वह जबरन अनशन न तुड़वाएं. आम आदमी पार्टी के निलंबित नेता कपिल मिश्रा करने जा रहे हैं बड़ा खुलासा.