भ्रष्टाचार के मामले में लालू यादव का भी रिकॉर्ड तोड़ चुके है केजरीवाल : कपिल मिश्रा

Society

एक बार फिर दिल्ली के पूर्व मंत्री और बागी कपिल मिश्रा ने जमकर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ हमला बोला है। दरअसल दिल्ली के कांस्टीट्यूशन क्लब में अन्ना आंदोलन से जुड़े रहे इंडिया अगेंस्ट करप्शन के सैंकड़ों कार्यकर्ता एक साथ जुटे थे। इस मौके पर आप के बागी विधायक कपिल मिश्रा भी वह पहुंचे थे। जहां उन्होंने केजरीवाल पर जमकर हमला बोला। इंडिया अगेंस्ट करप्शन के मंच से केजरीवाल ने कहा कि केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार पर अब तक 15 से ज्यादा एफआईआर दर्ज हो चुकी है।तब भी जरा सी नैतिकता नहीं दिखी गई है।

केजरीवाल ने तो भ्रष्टाचार के मामले में लालू यादव का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। कपिल मिश्रा ने निशाना साधते हुए कहा कि पिछले दिनों चलाए गए मिस कॉल अभियान से 1 लाख 25 हजार लोग जुड़े थे। अब इस समर्थन को सड़को पर ले जाना है। केजरीवाल के भ्रष्टाचार के पर्चे दिल्ली में बांटेगे और दिल्ली के हर इलाके में पदयात्रा निकालेंगे। इसके साथ ही बीजेपी का एजेंट बताए जाने को लेकर कपिल मिश्रा ने केजरीवाल को डाकू खड़क सिंह तक कह डाला। उन्होंने कहा कि केजरीवाल की नई दिल्ली सीट पर इंडिया अगेंस्ट करप्शन राइट टू रिकॉल करेगी।

राइट टू रिकॉल के लिए जुलाई के पहले हफ्ते में जनमत संघर्ष होगा। इतना ही नहीं आखिर में कपिल मिश्रा ने केजरीवाल सरकार को खुलेआम चुनौती देते हुए कहा कि मेरे खिलाफ भ्रष्टाचार का एक भी मामला लाकर दिखाए। आपको बता दें कि रविवार शाम हुइ कार्यकर्ता सम्मेलन में ये तय किया गया है कि देशभर से इंडिया अगेंस्ट करप्शन के आधार पर 10 दिनों में बड़ा सगंठन बनाया जाएगा। यहां तक की यह भी तैयार हुआ कि कपिल मिश्रा जुलाई के पहले हफ्ते से केजरीवाल सरकार के खिलाफ जन जागरण यात्रा शुरू करने वाले है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *