दोनों करण एक साथ

Entertainment

बॉलीवुड के एक चर्चित फिल्ममेकर हम बात कर रहे है करण जौहर के बारे में जो के देखा जाए तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. इनके बारे में तो आप जानते ही हैं कि कई हिट फिल्में दी हैं तथा देखा जाए तो कुछ समय पहले ही वह जुड़वाँ बच्चों के पिता बने हैं. इन जुड़वाँ बच्चों में हैं एक बेटा और एक बेटी हैं. जिनके नाम उन्होंने रखे हैं यश और रूही. जी हाँ, सरोगसी की मदद से जुड़वाँ बच्चों के पिता बन पाए हैं.

सात फरवरी को इन बच्चों ने जन्म लिया था. अब जब करण जौहर के बारे में बात हो रही है तो जनाब बता दे कि, हमारे इस करण ने अब टीवी के एक करण का जीवन संवारने का निर्णय लिया है. आपको बता दे कि,अब टीवी इंडस्ट्री के हैंडसम हंक करण टैकर भी फिल्मों की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं.

करण को फिल्म इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जोहर का साथ मिला है. सूत्र बता रहे हैं कि करण को करण जोहर के धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के सीक्वल यानी ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में मौका मिल गया है. टाइगर श्रॉफ स्टारर इस मूवी में करण टैकर नेगेटिव लीड के तौर पर दिखाई देंगे. इसका मतलब ये हैं टीवी का ये पॉजिटिव चेहरा अब फिल्मों में ग्रे शेड्स दिखते हुए दिखाई देगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *