तो किताब लिखेंगी करीना

Entertainment

करीना कपूर खान मां बनने से पहले और मां बनने के बाद खूब सुर्खियों में रहीं हैं। तैमूर के जन्म से पहले करीना ने प्री प्रेगनेंसी शूट करवाया था जिसके फोटो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुए थे। वहीं तैमूर के आने के बाद महज डेढ़ महीने के अंदर ही करीना ने बाहर निकलना शुरू कर दिया था। मतलब, करीना ने प्रेगनेंसी को एंजॉय किया है। अब करीना को प्रेगनेंसी एक्सपीरियंस को लेकर किताब लिखने के लिए आग्रह किया जा रहा है।

बॉलीवुड के बाकी सेलेब्स की तरह ही हो सकता है कि आपको करीना कपूर खान की लिखी बुक पढ़ने का मौका मिले। जी हां, बताया जा रहा है कि, करीना कपूर को लीडिंग पब्लिशर्स द्वारा अप्रोच किया जा रहा है कि वो अपनी मदरहुड जर्नी पर बुक लिखें। दरअसल, करीना ने प्रेगनेंट होने से लेकर मां बनने के बाद तक, इस पूरी जर्नी को अच्छे से एंजॉय किया। कभी प्री प्रेगनेंसी शूट तो, तैमूर के आने के बाद आउटिंग। करीना ने इन पलों को अच्छे से बिताया। सूत्रों के मुताबिक बेबो भी चाहती हैं कि बुक के माध्यम से उनके थॉट्स लोगों तक पहुंचे। यह भी वो बताना चाहती हैं कि, बेबी आने के बाद करियर खत्म नहीं हो जाता।

आपको बता दें कि, करीना कपूर खान ने तैमूर के जन्म के बाद काम करना बंद नहीं किया है। वो कभी योगा क्लासेस में जाती दिखीं तो कभी पार्टीज़ में। करीना अपनी फिल्म ‘वीरा दी वेडिंग’ की शूटिंग अगस्त से शुरू करेंगी। इसमें फिल्म में सोनम कपूर भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *