लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ का यह पहला कैरेक्‍टर प्रोमो

Entertainment

गंगाजल’ वाले फिल्मेमकर प्रकाश झा को तो आप जानते ही है जो के अबकी बार अपनी विवादित व सुर्खियों का ताना बाना बन रही फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ को लेकर आए है व बता दे कि किस प्रकार से फिल्म पर सेंसर बोर्ड ने अपनी टेड़ी नजर लगाते हुए फिल्म को सर्टिफिकेट देने से भी मना कर दिया था जिसके बाद बॉलीवुड के कई फिल्मकारों ने भी इसका पुरजोर होकर विरोध किया था. अब इस फिल्म का पहला कैरेक्‍टर प्रोमो भी रिलीज हो गया है जो के फिल्म की अभिनेत्री मित रेहाना पर आधारित है. जी हां बता दे कि, इस फिल्म के लिए पूर्व में सेंसर बोर्ड के चीफ पहलाज निहलानी ने भी जबरदस्त विरोध किया था.

अब भले ही यह फिल्म यहाँ पर विरोध झेल रही है लेकिन यह फिल्म कही और पर काफी सुर्खियां व अवार्ड समेट रही है. बता दे कि, कंट्रो‍वर्शियल फिल्‍म ऑफ द ईयर के नाम से सामने आई ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ का पूर्व में पहला गाना लॉन्‍च हो गया है. अब इसका पहला कैरेक्‍टर प्रोमो सामने आया है.

अलंकृता श्रीवास्तव द्वारा डायरेक्‍ट इस फिल्‍म को प्रकाश झा और एकता कपूर की बालाजी टेलि फिल्‍म्स ने प्रोड्यूस किया है. कुछ घंटे पहले सामने आए इस कैरेक्‍टर प्रोमो में रेहाना की ख्‍वाहिशों को दिखाया है. मुस्‍लिम परिवार से नाता रखने वाली रेहाना की हॉबी डांसिंग और सिंगिंग है. रेहाना कि इस हॉबी पर उसके परिवार को ऐतराज होता है. बहरहाल अभी तो सभी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *