ब्रांड झेड ब्लैक के ब्रांड एम्बेसडर बने महेंद्र सिंह धोनी

Sports

मैसूर दीप परफ्यूमरी हाऊस (एमडीपीएच) ने भारतीय टीम के कप्तान एम एस धोनी को अपने प्रमुख ब्रांड झेड ब्लैक का ब्रांड एम्बेसडर बनाया है. धोनी झेड ब्लैक और एमडीपीएच के लिए ब्रांड कम्युनिकेशन की अगुआई करेंगे. झेड ब्लैक के निदेशक अंकित अग्रवाल ने कहा कि एम एस धोनी के झेड ब्लैक की पहचान के रूप में हमारे साथ जुड़ने पर हम बहुत खुश हैं.

धोनी इस ब्रांड की स्थापना प्रार्थना होगी स्वीकार को प्रचारित करेंगे और राष्ट्रीय बाज़ार में अपनी पैठ बनाने में हमारी मदद करेंगे. झेड ब्लैक भारत में अगरबत्ती के नामवंत 3 निर्माताओं में से एक है और इस श्रेणी में इसके सबसे अधिक विविधता वाले 1200 से भी अधिक उत्पाद हैं.

कंपनी के द्वारा संचालित 30 डिपो और 2500 अधिकृत वितरकों के नेटवर्क के साथ झेड ब्लैक पूरे भारत में 7,50,000 खुदरा बिक्री केंद्रों पर उपलब्ध है. झेड ब्लैक से जुड़ने पर धोनी ने कहा कि प्रार्थनाओं ने हमेशा मुझे आतंरिक शक्ति और विश्वास प्रदान किया है. मैं झेड ब्लैक की टैगलाइन, प्रार्थना होगी स्वीकार में पूर्ण विश्वास रखता हूँ, जिसका अर्थ है कि यदि आप सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे तो आपकी सभी प्रार्थनाओं का उत्तर मिलेगा.