बीच सड़क पर एजेंट ने की शहीद के परिवार की पिटाई

Society

शहीद के परिवार को सबके सामने बीच सड़क पर पीटा गया। देश के नाम कुर्बान हो गए जवान के परिवार संग यह वारदात हुई पुलिस थाने के ठीक सामने, लेकिन किसी ने बीचबचाव तक नहीं किया। यह घटना पंजाब के गुरदासपुर की है। पठानकोट एयरबेस पर हुए आतंकी हमले में शहीद कुलवंत सिंह के छोटा भाई ने विदेश जाने के झांसे में एक एजेंट को रुपये दे दिए। जब पैसा वापस मांगा तब एजेंट और उसके साथियों ने शहीद के भाई और उसकी पत्नी को जमकर पीटा। शहीद कुलवंत सिंह के भाई हरदीप सिंह और उनकी पत्नी को फ्रांस भेजने के नाम पर एजेंट ने 9 लाख रुपये लिए थ।

काफी समय बीत जाने के बाद भी एजेंट ने दोनों को फ्रांस नहीं भेजा। इसके बाद हरदीप ने एजेंट से अपने पैसे लौटाने को कहा। एजेंट ने फाइल खर्च के नाम पर 60 हजार रुपये काट लिए और 3 लाख 40 हजार रुपये किश्तों में लौटाए। काफी समय बीत जाने के बाद भी एजेंट ने बाकी के 5 लाख रुपये नहीं लौटाए। तब शहीद के परिजनों ने एजेंट के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई।

इस शिकायत से नाराज ट्रैवेल एजेंट ने अपने साथियों संग शहीद के परिवार पर हमला बोल दिया। थाने के बाहर हुई मारपीट की पूरी घटना CCTV कैमरे में क़ैद हो गई है। अब दोनों पति पत्नी अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल हैं और उनका परिवार इंसाफ की गुहार लगा रहा है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में 10 लोगों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज किया है लेकिन गिरफ्तारी एक भी नहीं हुई है।