मोदी से मुलाकात के दौरान मेलानिया ने पहनी थी डेढ़ लाख की ड्रेस

Society

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की सोमवार को व्हाइट हाउस में मुलाकात हुई। इस दौरान कई अहम मुद्दों पर बातचीत हुई। इसी के साथ अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप की ड्रेस पर भी खूब चर्चा हो रही है। ट्विटर पर अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया की ड्रेस उनकी मुस्कुराहट और खूबसूरती की खूब चर्चा हो रही है। वहीं कुछ लोग उनके गाउन की भी चर्चा कर रहे है। दरअसल डोनाल्ड ट्रंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया ने व्हाइट हाउस में पीएम मोदी का स्वागत किया था। इस दौरान मेलानिया ने पीले रंग की बेल्टेड फ्लोरल प्रिंट का गाउन पहना था, जिसकी कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए बताई जा रही है।

बताया जाता है कि एक वक्त ऐसा था जब डोनाल्ड ट्रंप के बयानों के कारण फैशन डिजाइनर्स ने मेलानिया के लिए ड्रेस डिजाइन करने से मना कर दिया था। इसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हुई थी। लेकिन अब सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि मेलानिया को किसी डिजाइनर की जरूरत नहीं है। पीएम नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप की पहली मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति ट्रंप को सपरिवार भारत आमंत्रित किया।

उन्होंने डोनाल्‍ड ट्रंप की बेटी इवांका द्वारा न्‍योता स्वीकार करने पर उनका आभार व्यक्त किया। इवांका ने भी बाद में ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी का आभार व्‍यक्‍त करते हुए कहा, ”भारत में होने वाले वैश्विक उद्यमशीलता सम्‍मेलन में अमेरिकी डेलीगेशन की अगुआई के लिए आमंत्रण देने पर प्रधानमंत्री मोदी का शुक्रिया।”