मॉम’ की छह दिनों की कमाई

Entertainment

वैसे भी देखा जाए तो अभी हाल ही के दिनों में बॉलीवुड की हवा हवाई गर्ल श्रीदेवी की फिल्म ‘मॉम’ रिलीज हुई थी. फिल्म ने रिलीज होते ही दर्शकों के दिल में घर बनाना शुरू कर दिया हैं. इस फिल्म की ख़ास बात यह हैं कि इसमें श्रीदेवी एक लड़की की माँ का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में श्रीदेवी की बेटी के साथ कुछ मुश्किल हालत पैदा हो जाते हैं जिनका सामना करते हुए श्री देवी इस फिल्म में नज़र आ रही हैं. इस फिल्म की कहानी और श्रीदेवी के अभिनय की काफी सराहना की जा रही हैं.

तथा अभी हाल ही में अपने एक बयान में फिल्म में श्रीदेवी कि बेटी का किरदार निभाने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री सेजल अली ने फिल्म  के बारे में अपनी रॉय को  व्यक्त करते हुए कहा कि, “यह निश्चित रूप एक चुनौतीपूर्ण किरदार था..मेरा मतलब कोई भी किरदार जिसे आप निभाते हैं, वास्तव में उसके प्रति आपको प्रतिबद्ध होना चाहिए और उसमें स्वभाविकता होनी चाहिए.

अब आपको फिल्म की छह दिनों की कमाई के बारे में भी बता दे की फिल्म ने इन छह दिनों में बॉक्स ऑफिस पर क्या गुल खिलाए है तो जनाब पिछले हफ्ते सात जुलाई को रिलीज हुई इस फिल्म ने 6 दिनों में 21 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. आपको जानकारी दे दे की फिल्म ने 6 दिनों में 21.89 करोड़ कमा चुकी है. फिल्म में हमे श्रीदेवी के संग संग में नवाजुद्दीन सिद्दीकी व अक्षय खन्ना भी अपने शानदार अभिनय के चलते नजर आ रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *