मुंबई पुलिस ने ली सिंघम से मदद

Entertainment

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अजय देवगन के बारे में जो के एक बार फिर से सिंघम बन अपराधियों पर गरजे है. बता दे की मुंबई पुलिस ने फिल्म अभिनेता अजय देवगन को साइबर अपराधियों के खिलाफ प्रचार करने के लिए अपना चेहरा बनाया है. देवगन शुक्रवार को पुलिस कमिश्नर दत्तात्रय पडसलगीकर से मिले. तथा अपराधियों पर नकेल कसने के लिए उन्होंने हरसंभव मदद का भी आह्वान किया.

खबर के मुताबिक पता चला है कि, मुंबई पुलिस की तरफ से एक वीडियो जारी किया गया, जिसमें अभिनेता लोगों से अपील कर रहे हैं कि यदि आपके पास कोई खुद को किसी बैंक का कर्मचारी बताकर कॉल करे और आपके कार्ड ब्लॉक के नाम पर आपसे ओटीपी, सीवीवी या पासवर्ड वगैरह मांगे, तो आप बिल्कुल भी न दें. अभी हाल ही में अजय के बारे में हमे यह भी पता चला है कि वह आजकल अपनी आगामी फिल्म ‘बादशाहो’ के चलते भी खासा व्यस्त है.

इस फिल्म के पूर्व में कई पोस्टर भी रिलीज हो गए है जिसमे की हमे अजय देवगन का भी दिलकश रूप देखने को मिल चूका है. अभिनेता अजय देवगन व मुंबई पुलिस ट्विटर व अन्य सोशल मीडिया माध्यम से भी लोगों को बीच- बीच में जागरुक करती रही है कि वे अपना बैंक अकाउंट नंबर, आधार कार्ड, पैन कार्ड की भी डिटेल किसी अनजान को न दें. पुलिस ने शुक्रवार को साइबर हेल्प लाइन नंबर 9820810007 भी जारी किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *