भारत को हराने के लिए पाकिस्तान ने की पूरी तैयारी

Sports

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में 4 जून को भारत और पाकिस्तान की टीम के बीच में मुकाबला होना है। इस मैच को जीतने के लिए दोनों टीमों के बीच एजबस्टन, बर्मिंघम में आमना-सामना होगा। इस मैच से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा कि टीम पर कोई दबाव नहीं है और वे जल्द से जल्द प्रतिस्पर्धी कप्तान विराट कोहली की टीम को टूर्नामेंट से बाहर करने की कोशिश करेंगे। इसके अलावा कोच मिकी आर्थर ने कहा कि भारत के खिलाफ आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 मैच में एक बेहतर टीम के साथ खेलेगी। उन्होंने इस बात की और भी आश्वस्त किया कि पाकिस्तान टीम पूरी तरह से मेगा-इवेंट के लिए तैयार है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने बताया कि प्लेइंग इलेवन से हरीस सोहेल, फखड़ जमान और जुनैद खान को ड्रॉप कर दिया गया है। टीम प्रबंधन ने आज 12 खिलाड़ियों की घोषणा की। जिसमें दो युवा खिलाड़ियों फहीम अशरफ और लेगजी शदाब खान को शामिल किया गया है। हालांकि, इन दो खिलाड़ियों में से केवल एक ही भारत के खिलाफ मैच खेलने मैदान पर उतरेगा। उन्होंने कहा कि सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद और अजहर अली पाकिस्तान की बल्लेबाजी की मजबूत कड़ी हैं।

इसके अलावा बाबर आजम का स्थान अब टीम में नंबर 3 का है। इसके बाद टीम में बीच के और निचले मध्यम क्रम में ऑलराउंडर मुहम्मद हफीज और शोएब मलिक होंगे। इसके बाद कप्तान/ विकेटकीपर सरफराज अहमद बल्लेबाजी करने आएंगे। वहीं गेंदबाजी क्रम में पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने तेज गेंदबाज वहाब रियाज और हसन अली को चुना है। इसके अलावा इमाद वासिम से भी गेंदबाजी की उम्मीद बहुत ज्यादा है। हालांकि अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कप्तान सरफराज अहमद एजबस्टोन क्रिकेट ग्राउंड में तेज गेंदबाजों और स्पिनरों के बीच में किस प्रकार सामंजस्य बैठाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *