अपनी पसंद के लड़के से शादी करने पर माँ-बाप ने की बेटी की हत्या

Society

तमिलनाडु के मदुरई में एक लड़की को अपनी पसंद से शादी करना इतना महंगा पड़ा कि उसकी हत्या कर दी गई। हत्या करने वाले कोई और नहीं बल्कि उसे जन्म देने वाले मां-बाप ही थे। मृतका लड़की का गुनाह सिर्फ इतना ही था कि उसने दूसरी जाती के अपने प्रेमी से शादी कर ली। पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए हत्यारे माता-पिता सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक ऑनर किलिंग का यह सनसनीखेज मामला मदुरई का है। सुगन्या इरोड के एक हॉस्पिटल में नर्स थी।

इसी दौरान उसका दूसरी समाज के एक लड़के से प्रेम प्रसंग हो गया। सुगन्या ने अपने घर वालो को दोनों के रिश्ते के बारे में बताकर शादी करने की इच्छा जताई। सुगन्या के घरवालों ने इस रिश्ते से साफ साफ इंकार कर दिया। इसके बाद सुगन्या ने अपने प्रेमी के साथ कोर्ट में शादी कर दी। शादी के कुछ दिन बाद जब सुगन्या अपने पति के साथ माता पिता के घर गई तो उसके माँ-बाप ने सुगन्या को घर में कैद कर दिया।

कुछ दिन पहले सुगन्या के पति को पता चला कि उसकी पत्नी की मौत हो गई। इसके बाद उसने अपनी पत्नी के माता पिता पर हत्या का केस दर्ज़ कराया। पुलिस ने इस मामले में खुअल्स किया कि सुगन्या के माता-पिता ने लोकलाज के डर से अपनी बेटी को जलाकर मार डाला था। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।