यह लड़की अब तक जिन्दा है केवल पारले-जी खाकर

OMG!

हर इंसान की खाने में कुछ अलग पसंद होती है। किसी को कुछ पसंद आता है तो किसी को कुछ। लेकिन कोई भी चीज़ किसी को कितनी भी पसंद हो उसे वो हर समय तो नही खा सकता। ना सिर्फ उसे खा कर ज़िंदा रह सकता है। लेकिन एक ऐसी ही लड़की है जो आज तक सिर्फ बिसकिट खा कर ही ज़िंदा है। जी हाँ,आज आपको बताते हैं उसके बारे में। लेकिन कई बार आपने लोगों को ये भी कहते सुना होगा कि वो इस चीज़ को या उस चीज़ खा कर ज़िंदा रह सकते हैं। तो इसी बात को साबित कर दिया है इस लड़की ने। जो अपने जन्म से लेकर अभी तक सिर्फ़ और सिर्फ़ Parle-G ही खाती है। नहीं हुआ ना यकीन। तो जानिए आगे भी।

इस लड़की का नाम Ramawwa है और ये कर्नाटक के बेलगावी जिले के Talakatnal गांव की रहने वाली है। ताज़्जुब की बात है कि 18 वर्षीय Ramawwa, Parle-G बिस्कुट के अलावा कुछ भी नहीं खाती है। इससे भी बड़ी हैरानी वाली बात ये है कि जन्म से लेकर अभी तक ये सिर्फ़ यही खाकर ज़िंदा है। ये सिलसिला तब शुरू हुआ जब उसकी मां ने अपनी नवजात बेटी और बेटे को स्तनपान कराने के बजाय गाय के दूध में Parle-G बिस्कुट मिलाकर पिलाने का निर्णय किया। आपको बता दें कि Ramawwa और उसका भाई Ramappa जुड़वा हैं। समय के साथ उसके जुड़वा भाई ने तो अपनी डाइट को बदल लिया, लेकिन 18 साल के बाद भी Ramawwa केवल बिस्कुट ही खाती है। वो हर दिन Parle-G बिस्कुट के 6 से 7 पैकेट्स खाती है।

Ramawwa ने बताया, मेरा मन ही नहीं करता Parle-G बिस्कुट के अलावा कोई और चीज़ खाने का। एक बार में 4-5 बिस्कुट मेरे लिए पर्याप्त हैं। Parle-G बिस्कुट मेरे लिए सब कुछ हैं। उसने ये तक कह दिए कि मुझे नहीं पता कि अगर कंपनी ने ये बिस्कुट बनाने बंद कर दिए तो मेरा क्या होगा? उसके माता-पिता Yallappa और Yellawwa Guddadinni ने किसी न किसी तरह से उसको दूसरे खाद्य पदार्थ खिलाने की कई बार कोशिश की लेकिन सभी लोग असफल रहे। हालांकि उसके माता-पिता अब उसकी शादी को लेकर बहुत चिंतित हैं। फिलहाल, Ramawwa को इस बात की चिंता है कि धीरे-धीरे ये उत्पाद बाजार में आना कम हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *