JIO Phone की प्री-बुकिंग से पहले भरें यह फार्म

Tech World

Reliance JIO Phone की बुकिंग शुरू होने में महज तीन दिन और बाकी रह गए हैं। 24 अगस्त से फोन की ऑनलाइन प्रीबुकिंग शुरू हो जाएगी। जियो फोन की बुकिंग आप My JIO App के द्वारा भी कर सकते हैं। हालांकि कि दिल्ली-एनसीआर में कुछ जियो स्टोर्स में इसकी ऑफलाइन बुकिंग शुरू हो चुकी है। बतादें कि यह फोन पहले आओ पहले पाओ के आधार पर दिया जाएगा इसकी डिलीवरी सितंबर माह के पहले हफ्ते से शुरू होगी।

जियो फोन की बुकिंग से सबंधित जानकारी के लिए आप www.jio.com पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। बस आपको एक ऑनलाइन फॉर्म भर कर सबमिट करना है। जिसके बाद जियो की ओर से आपको फोन की सारी अपडेट मिलनी शुरू हो जाएगी।

इसके लिए सबसे पहले वेबसाइट को खोलें और वेबसाइट पर जाने के बाद आप Keep me posted पर जाकर क्लिक करें। जिसके बाद एक फॉर्म खुलेगा। यहां आप अपना नाम, ईमेल आईडी, और फोन नंबर के डिटेल भर कर सबमिट कर दें। जिसके बाद आपको आपके मोबाइल नंबर और ई-मेल पर एक कन्फर्मेशन आएगा। कन्फर्मेशन मैसेज में कहा जा रहा है कि जियो की सेवाओं में इंटरेस्ट लेने के लिए शुक्रिया। हम आपसे जल्द ही संपर्क करेंगे, कृपया 4जी मोबाइल, आधार कार्ड तैयार रखें और वेलकम ऑफर कोड के लिए माय जियो ऐप डाउनलोड करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *