यौन शक्ति बढाने के लिए यह क्या खाते थे यह राष्ट्रपति

OMG!

 भूमध्यवर्ती गिनी के सनकी तानाशाह अपनी यौन शक्ति बढ़ाने के लिए अपने राजनीतिक विरोधियों के दिमाग और अंडाकोष खाते थे. भूमध्यवर्ती गिनी के 74 वर्षीय राष्‍ट्रपति ट्यूडोरो ओबियांग नूइमा इस देश पर 1979 से शासन कर रहे हैं. वह टॉर्चरर इन चीफ के नाम से भी जाना जाता है. फ के नाम से भी जाना जाता है. ओबियांग के राष्‍ट्रपति बनने का सफर उनके अंकल के दमन के बाद पूरा हुआ जिनसे ओबियांग ने अपने परिवार की हत्‍या का बदला लिया. सत्‍ता में आने के बाद से ही जिसने भी उनका विरोध किया इस तानाशाह ने उसे खूब प्रताड़‍ित किया .

लोगो के अनुसार, ओबियांग का मानना है कि अपने राजनीतिक विरोधियों को खाने से उनकी यौन शक्ति बढ़ती है. उनके ऐसे ही एक विरोधी सेवेरो मोटो का एक स्‍पेनिश रेडियो में 2004 में इंटरव्‍यू लिया था जिसमें उन्‍होंने कहा था कि ‘उन्‍होंने हाल ही में एक पुलिस कमिश्‍नर को चुग लिया है.’

मोटो ने आगे कहा कि मैं इस शब्‍द का उपयोग इसलिए कर रहा हूं क्‍योंकि कमिश्‍नर को जब दफनाया गया तो उनका दिमाग और अंडाकोष गायब थे. वो चाहते हैं में गिनी जाऊं ताकि वो मेरे भी अंडाकोष खा सके. आरोप यह भी लगे हैं कि ओबियांग ने अपने विरोधियों की चमड़ी उनके जिंदा रहते निकलवा दी और उनके दिमाग खा लिए. लेकिन वो इतने समय तक सत्‍ता में रहे हैं तो उन्‍हें लगने लगा है कि उनके पास भगवान जैसी शक्तियां आ चुकी हैं.

नूइमा के एक पूर्व कथित सलाहकार के अनुसार वो किसी को भी कभी भी मारने का निर्णय ले सकते हैं क्‍योंकि वो खुद को भगवान मानते हैं जिनके साथ उनका स्‍थायी संपर्क है और उनसे उन्‍हें उर्जा मिलती है. इस तरह की भी अफवाहें हैं कि वो अब वो प्रोस्‍टेट कैंसर है, हालांकि इसकी पुष्टि नहीं की गई है. उनका 46 वर्षीय बेटा ट्योडोरो नूइमा जो फिलहाल उपराष्‍ट्रपति है उनका उत्‍तराधिकारी बनेगा.