IPL 10 : दिल्ली डेयरडेविल्स के प्रदर्शन से निराश नजर आर द्रविड़

New Delhi: Delhi Daredevils coach Rahul Dravid druing a practice session ahead of their T20 IPL match against Kings XI Punjab in New Delhi on Friday. PTI Photo by Vijay Verma (PTI4_14_2017_000181A)

IPL के 10वें संस्करण में अपने घरेलू मैदान पर दिल्ली डेयरडेविल्स की हार के बाद राहुल द्रविड़ ने अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की है. उन्होंने कहा कि दिल्ली डेयरडेविल्स ने अधिकतर जीते हुए मैच गंवाए हैं. जिस कारण उनकी टीम प्ले-ऑफ़ में जगह नहीं बना पाई. बताते चलें कि रविवार को आरसीबी के खिलाफ खेले गए मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स को 10 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद राहुल द्रविड़ ने माना कि उनकी टीम ने फिर से जीता हुआ मैच गंवा दिया.

हालांकि दोनों ही टीमें प्ले-ऑफ़ की दौड़ से पहले ही बार हो चुकी थीं. जहां यह IPL 2017 में लीग चरण का आखिरी मुकाबला था. जिसको बैंगलोर ने जीत के साथ समाप्त किया. बकौल, राहुल द्रविड़ “पिछले कुछ सालों में हमने अपने प्रदर्शन में काफी सुधार किया है, लेकिन यह काफी नहीं है, हमें और मेहनत करने की ज़रुरत है.”

इसके बाद उन्होंने कहा “इस टूर्नामेंट में आपको प्ले-ऑफ़ में जगह बनाने के लिए 8 मैच जीतने ज़रूरी होते हैं, आखिरी दो सालों में हमने जीते हुए मैच हारे हैं, जिसकी वजह से हम प्ले-ऑफ़ में जगह नहीं बना पा रहे, हम इससे ख़ासा निराश हैं.”

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.