फिर से राखी सावंत के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

Entertainment

बॉलीवुड की हॉट व नकचढ़ी मॉडल हम बात कर रहे है अभिनेत्री राखी सावंत के बारे में जो के एक बार फिर से सुर्खियों में बन आए है. जी हाँ बता दे की अभी हाल ही में राखी ने वाल्मीकि जी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी व जिसके कारण उन पर मामला भी दर्ज किया गया था. अब एक बार फिर से राखी पर कोर्ट ने सख्ती दिखाई है. जी हां बता दे कि, लुधियाना जिले की अदालत ने बालीवुड अभिनेत्री राखी सावंत को करारा झटका देते हुए कल दी जमानत रद्द कर दी है.

अदालत ने राखी सावंत के खिलाफ फिर से गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश दिया है. इससे साफ है कि राखी सावंत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. इस केस में अब अगली सुनवाई सात अगस्त को होगी. गौरतलब है कि पूर्व में भी राखी सावंत को बुर्के में कोर्ट में देखा गया था. जी हाँ बता दे की यह पूरा ही मामला कुछ इस प्रकार से है कि, बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत गुरुवार को पंजाब के लुधि‍यान शहर की अदालत में चोरी छिपे बुर्का पहनकर पहुंची थी.

उल्लेखनीय है कि एडवोकेट नरेंद्र आद्या की ओर से दायर केस की सुनवाई सात जुलाई के लिए तय थी. राखी सावंत बुर्का पहन कर चुपचाप ही छह जुलाई को अदालत परिसर में पहुंची और जुडीशियल मैजिस्ट्रेट विश्व गुप्ता की अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया था. राखी ने कोर्ट में जमानत की औपचारिकताएं पूरी की और दस मिनट बाद ही वहां से दबे पांव निकल गई. अदालत ने राखी को सात जुलाई को भी ट्रायल के दौरान अदालत में पेश होने के निर्देश दिए थे, लकिन वह आज अदालत मेें नहीं पहुंची. इस पर अदालत ने कड़ा संज्ञान लिया और आज की कार्रवाई के दौरान राखी की जमानत को रद्द कर दिया. उसके फिर से गिरफतारी वारंट जारी करने के आदेश दिए.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *