बाहुबली पर रणबीर की जासूसी

Entertainment

रणबीर कपूर व कैटरीना कैफ फ़िलहाल अभी तो साथ-साथ अपनी आगामी फिल्म जग्गा जासूस के जोर शोर से प्रमोशन में व्यस्त है. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड स्टार्स हमेशा ही इन दिनों सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर फ़ोकस करते हैं. हमेशा उस पर एक्टिव रहते हैं लेकिन रणबीर कपूर उन स्टार्स में से हैं, जिन्हें सोशल साइट्स से जुड़े रहना बिल्कुल पसंद नहीं हैं. रणबीर कपूर कहते हैं कि वह कभी भी सोशल साइट्स पर नहीं आयेंगे. रणबीर कहते हैं कि “मैं अपनी जिंदगी को लेकर बहुत सिम्पल रखना चाहता हूं.

मुझे मेरी फिल्मों की दुनिया में ही रहना पसंद है. अपनी फिल्म के प्रमोशन के चलते एक बार फिर से यह दोनों अपनी मजाक मस्ती के चलते नजर आए है. तो वही जब रणबीर कपूर से बाहुबली2 के दिग्गज अभिनेता प्रभास के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर कुछ गुनगुनाया. जी हां बता दे कि, बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ‘बाहुबली’ के अभिनेता प्रभास के प्रशंसकों में शामिल हो गए हैं.

रणबीर से हाल के समय में उनके पसंदीदा कलाकार के बारे में पूछा गया था और इसके जबाव में उन्होंने प्रभास का नाम लिया. प्रभास ने ‘बाहुबली’ फिल्मों से विश्वभर में ख्याति प्राप्त की है. रणबीर ने कहा, “मैंने वास्तव में प्रभास के काम को पसंद किया है. वह ‘बाहुबली’ में अद्भुत थे.” इस तरह से रणबीर ने प्रभास का गुणगान किया.