अभी लंबा रास्ता तय करना होगा

Entertainment

बॉलीवुड में अपने एक दशक लंबे करियर में काफी सफलता और शोहरत हासिल कर चुके अभिनेता रणबीर कपूर का कहना है कि उन्हें अपने पिता एवं अभिनेता ऋषि कपूर द्वारा सिनेमा में हासिल की गई उपलब्धियों की बराबरी करने के लिए अभी लंबा सफर तय करना होगा।  रणबीर कपूर ने कहा, ”मैं उनके कई गुणों को अपनाना चाहता हूं, जैसे सिनेमा के लिए उनका जुनून, कड़ी मेहनत जो वह आज सिनेमा जगत में 35 साल पूरे होने के बाद भी अपनी फिल्मों में पूरी निष्ठा से देते हैं और साथ ही उनके पारिवारिक मूल्य।”  रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म ‘जग्गा जासूस’ पिता और बेटे की कहानी पर केंद्रित है। इस पर अभिनेता ने कहा कि उनके पिता और उनका रिश्ता फिल्म में दिखाए किरदारों से काफी अलग है।

उन्होंने कहा, ”मेरा अब भी अपने पिता के साथ रिश्ता थोड़ा औपचारिक सा है लेकिन हमारे संबंधों में बेहद प्रेम एवं परवाह है। संबंध अब पहले से बेहतर हैं। अब, मैं काफी पेशेवर हो गया हूं, तो हम काम पर बातचीत कर सकते हैं।” ऋषि के हर मुद्दे पर खुलकर विचार व्यक्त करने के स्वभाव पर रणबीर ने कहा कि भले ही उनके पिता मुखर हैं लेकिन दिल से वह एक सच्चे इंसान हैं।  इस शुक्रवार रिलीज होने वाली फिल्म ‘जग्गा जासूस’ कई कारणों से बार-बार टलने और मुख्य कलाकार रणबीर तथा कैटरीना के रिश्तों को लेकर काफी चर्चा में रही।

अभिनेता ने कहा, ”इससे मेरे काम पर कोई असर नहीं पड़ता, मेरे पास 10 साल का अनुभव है और मैं सिनेमा जगत, व्यापार और मीडया को समझता हूं। नकारात्मक या सकारात्मक प्रचार…बस प्रचार है। अगर फिल्म अच्छी है एवं विषय आकर्षक है तो फिल्म को सफल होने से कोई नहीं रोक सकता।  ‘जग्गा जासूस’ कैटरीना और रणबीर की ‘राजनीति ‘ और ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ के बाद एकसाथ तीसरी फिल्म है। वहीं वर्ष 2012 में आई हिट फिल्म ‘बर्फी’ के बाद अनुराग बसु के साथ यह उनकी दूसरी फिल्म है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *