बहन-भाई ने मिलकर लड़की को बनाया बंधक, दो दिन तक किया दुष्कर्म

Society

बहन-भाई ने मिलकर पहले तो एक लड़की को अपने घर पर बुलाया फिर दो दिन तक बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। इतना ही नहीं घटना के बारे में किसी को बताने पर पीड़िता को जान से मरने की धमकी भी दी गई। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज़ कर आरोपी भाई-बहन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जानकारी के मुताबिक यह सनसनीखेज मामला धीरजशाह नगर में रहनी वाली 20 वर्षीय पीड़िता की मां और आरोपी महिला सहेली है लेकिन, किसी को भी अंदाज़ा नहीं था की सहेली ही दोस्ती के रिश्ते को इस तरह दागदार कर देगी।

आरोपी महिला ने प्लान के मुताबिक बीती 7 मई को अपनी सहेली की बेटी को कॉल करके घर बुलाया। पड़ता लड़की अपनी आंटी पर भरोसा कर उसके घर चली गई। पीड़िता ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि जिस आंटी पर वो भरोसा कर रही है वही उसकी आबरू को तार-तार करवा देगी। जैसे ही युवती वहां पहुंची तो पहले से मौजूद आरोपी महिला का भाई लड़की को अपने साथ दूसरे कमरे में लेकर गया। जहां उसके साथ दो दिन तक दुष्कर्म किया गया।

पीड़िता को धमकी दी गई कि अगर उसने इस बारे में किसी को भी बताया तो उसे और उसके परिवार को जान से ख़त्म कर दिया जाएगा। बाद में आरोपियों ने लड़की को उसके घर के बाहर छोड़ दिया। इसके बाद पीड़िता ने अपनी मां के साथ थाने जाकर केस दर्ज़ कराया। पुलिस ने आरोपी महिला और उसके भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।