रवि तेजा के ड्राइवर से पूछताछ

Entertainment

नशीले पदार्थ के रैकेट के मामले में तेलुगू फिल्म अभिनेता रवि तेजा का ड्राइवर श्रीनिवास राव आज तेलंगाना निषेध एवं उत्पाद शुल्क विभाग के विशेष जांच दल के समक्ष पेश हुआ। विशेष जांच दल ने ही नशीले पदार्थ के इस ऑनलाइन रैकेट का भंडाफोड़ किया था। राव तेलुगू फिल्म उद्योग के निर्देशकों एवं अभिनेताओं सहित उन 12 लोगों में शामिल है जिन्हें एसआईटी ने समन भेजा है.

एसआईटी गिरोह के संबंध में दर्ज करवाए मामलों में विभिन्न लोगों से पूछताछ कर रही है। एसआईटी ने इस मामले में कल तेजा से करीब 10 घंटे तक पूछताछ की थी। तेजा ने पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी की कई फिल्मों में अभिनय किया है। पुरी तेलुगू फिल्म उद्योग के पहले व्यक्ति थे जिनसे इस मामले में पूछताछ की गई। एसआईटी 19 जुलाई से अब तक सिनमटॉग्रफर श्याम के.

नायडू, अभिनेता पी. सुब्बू राजू, तरण कुमार और पी. नवदीप, अभिनेत्री चार्मी कौर और मुमैत खान और आर्ट डायरेक्टर धर्मा राव उर्फ चिन्ना से पूछताछ कर चुकी है। गिरोह के द्वारा एलएसडी और एमडीएमए जैसे ड्रग्स की आपूर्ति की जाती थी। अधिकारियों ने बताया कि तस्कर ‘डार्कनेट’ के जरिए ऑर्डर देते थे और देश-विदेश में कुरियर के जरिए इनकी आपूर्ति की जाती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *