सड़क हादसे में अभिनेता रवि तेजा के भाई की मौत

Entertainment

तेलगु फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है एक्टर रवि तेजा के बारे में उनके भाई के बारे में एक दुखद खबर मिल रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि, तेलंगाना में हैदराबाद के पास शम्साबाद इलाका में कार के एक लॉरी से टकरा जाने के कारण तेलुगू अभिनेता रवि तेजा के भाई भरत की मौत हो गई.

आगे कि जानकारी में वहां कि पुलिस ने अपनी जानकारी के दौरान बताया कि, शम्साबाद से गचिबोवली की ओर जा रहे भरत की मौके पर ही मौत हो गई. वह खुद कार चला रहे थे और घटना के वक्त कार में अकेले थे. उन्होंने कई तेलुगू फिल्मों में एक्टिंग किया था. राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा पुलिस थाना के इंस्पेक्टर एम महेश ने यह पूरी ही जानकारी दी है.

उन्होंने आगे कहा कि, बीती रात शम्साबाद में कोठवालगुडा के पास बाहरी रिंग रोड पर भरत (45) की कार एक लॉरी से टकरा गई. यह पूछे जाने पर कि क्या यह शराब पीकर गाड़ी चलाने का मामला है, महेश ने बताया, ”मृतक का विसरा जांच के लिये फॉरेंसिक लैब भेजा जायेगा.. फिलहाल पोस्टमॉर्टम जारी है.” फ़िलहाल मामले कि  जाँच चल रही है तथा जैसे ही रिपोर्ट सामने आ जाएगी इस बात का खुलासा हो जाएगा के अभिनेता कही शराब के नशे में तो कही गाड़ी नहीं चला रहा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *