RJ मलिष्का का किया समर्थन

Entertainment

आपको यह तो पता ही है कि, पूर्व में मुंबई की मशहूर आरजे मलिष्का व बीएमसी के युद्ध के बारे में तो आप जानते ही है की जिस प्रकार से आरजे के द्वारा गाये गए एक सॉन्ग में बीएमसी की बारिश पर की गई सावधानी का जिक्र कर मखौल उड़ाया गया था जिसके बाद बीएमसी ने भी उनके घर में मच्छरों का लार्वा पाए जाने पर उनके यहाँ पर नोटिस चस्पा किया था. अब एक बार फिर से आरजे के लिए मुंबई के लोगो ने आवाज लगाई है.

दरअसल अभी हाल ही में मुंबई RED FM की जानी मानी आरजे मलिष्‍का मेंडोंसा ने एक गीत की रचना की थी जिसमे की मुंबई RED FM की जानी मानी आरजे मलिष्‍का मेंडोंसा ने BMC के द्वारा चलाए जा रहे बारिश के मौसम में खराब तैयारियों का जिक्र को लेकर एक वीडियो बनाया था. जिसके बाद से ही मुंबई RED FM की जानी मानी आरजे मलिष्‍का मेंडोंसा BMC की नजरो में बन गई थी.

फिर क्या था BMC ने भी उनके घर का औचक निरीक्षण किया व उनके घर में मच्छरों के लार्वा को पाया. फिर क्या था RJ मलिष्‍का के घर में मच्छरों के लार्वा के मिलने पर ये नोटीस जारी की गई थी. तथा अब सुनने में आया है कि, शनिवार को मुंबई बेस्ड एनजीओ ने आरजे मलिष्का के समर्थन में एक रैली निकाली. इस रैली की दिलचस्प बात यह थी कि प्रदर्शनकारियों ने सड़कों पर मौजूद पुलिस को बाम दिया. एनजीओ के सदस्यों ने शनिवार की सुबह मुंबई के मारोल नाका, अंधेरी ईस्ट इलाके में रैली निकाली गई. करीब 50 प्रदर्शक वहां मौजूद थे. उन्होंने आरजे मलिष्का के मास्क पहने थे और खराब सड़कों के के लिए वो बीएमसी के खिलाफ स्लोगन्स दिखा रहे थे.