सलमान ने की संजय पर शैतानी

Entertainment

सुल्तान बोले तो अभिनेता सलमान खान के क्या कहने जनाब अभी तो वह अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन में व्यस्त है. जी हाँ, जनाब बता दे की इस फिल्म में हमे सलमान खान व सोहेल खान का दमदार अभिनय देखने को मिलने वाला है. तथा फ़िलहाल अभी तो यह दोनों ही भाई अपनी इस फिल्म का धुआँधार तरिके से प्रमोशन में व्यस्त है. गौरतलब है की अपनी इस फिल्म के चलते यह दोनों ही भाई हमे टीवी के चर्चित रियलिटी व डांस शो ‘इंडिया बनेगा मंच’ पर भी कृष्णा के संग में मस्ती के मूड में नजर आए थे.

अब जब जनाब सलमान खान अपनी मस्ती के मूड में होते है तो वह किसी को भी नहीं बख्शते नहीं इसी का जीता जागता नमूना हमे नजर आया एक इवेंट में जहां पर सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन के लिए आए थे व उनके मुंह से संजय लीला भंसाली के लिए शैतानी भरी बात निकलकर सामने आ गई.

जी हाँ, बता दे कि, अब हुआ यूं कि ट्यूबलाइट का यह अभिनेता सलमान खान जो के अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में बात कर रहा था. तभी उन्होंने बातों बातों में कह दिया कि संजय लीला भंसाली के साथ भी एक फिल्म पर काम चल रहा है. और फिर तुरंत ही कहा, सॉरी बुटाला साहब, नहीं बताना था. इतना कहकर सलमान खान हंसने लग गए. शायद सलमान खान केवल संजय लीला भंसाली का मज़ाक उड़ा रहे थे. वैसे सलमान खान पहले भी रणवीर सिंह के साथ मिलकर भंसाली का मज़ाक उड़ा चुके हैं. इस तरह से सलमान ने भंसाली पर चुटकी ली.