महिला चाहेगी सेक्स तो ड्रेस हो जाएगी पारदर्शी

Advertisement

जी हाँ वैज्ञानिको ने एक ऐसी ड्रेस बनाई है जो की पहनने वाली महिला की सेक्स की इच्छा होने पर पारदर्शी हो जाएगी। इस ड्रेस में छोटे छोटे सेंसर्स लगाए है जो की पहनने वाली महिला के शरीर के तापमान और उसकी धड़कन की गति में होने वाले परिवर्तनों का पता लगा लेते है. ड्रेस के ऊपरी भाग में जो पट्टियां होंगी। उनमे इलेक्ट्रानिक फाइल्स लगे होंगे। जैसे ही पहनने वाली लड़की की सेक्स को लेकर इच्छा तेज होती जाएगी। वैसे वैसे इलेक्ट्रानिक फाइल्स वाला हिस्सा एक पारदर्शी प्लास्टिक में बदल जाएगा।

अभी तक इस ड्रेस में सफेद रंग या काले रंग के नकली चमड़े के मै‍टेरियल का उपयोग होता रहा है। अभी भी यह ड्रेस केवल कल्पना तक ही सीमित है, लेकिन डच डिजाइनर दान रूसेगार्दे को उम्मीद है कि महिलाएं उनके निर्माण को पहनने में सफल होंगी। डेली मेल ऑनलाइन में एली जोल्फागारीफार्ड का कहना है कि अब वह समय दूर नहीं है, जब महिलाएं इंटीमेसी 2.0 ड्रेस पहनेंगी। नीदरलैंड्‍स के स्टूडियो रूसेगार्दे में एक ऐसी ड्रेस बनाए जाने पर काम चल रहा है जोकि पहनने वाली महिला के उत्तेजित होने पर पारदर्शी हो जाएगी।

ऐसा बताया गया है की इस ड्रेस का मूल संस्करण इंटीमेसी को पूरी तरह से पारदर्शी बनाया गया था, लेकिन इंटीमेसी 2.0 ऐसी ड्रेस होगी जो शरीर के ऊपरी ‍‍‍ह‍िस्से को ही पारदर्शी बना देगी। फिलहाल यह ड्रेस केवल एक आकार में आती है जोकि करीब 40 इंच (101 सेमी) लम्बी और छोटी या अधिक छोटी महिला को अच्छी तरह से फिट हो जाएगी। रुसेगार्दे का कहना है कि इंटीमेसी 3.0 फैशन ऐसा होगा, जिसे महिला और पुरुष दोनों ही समान रूप से पहन सकेंगे। इस बात की जानकारी उनकी वेबसाइट पर दी गई है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.