हैरी पहुंचा भगवान शिव की नगरी काशी

Entertainment

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ ख़ान जो के अभी तो अपनी हालिया रिलीज होने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के चलते सुर्खियों में बने हुए है. वैसे भी देखा जाए तो अभी हाल ही में इस फिल्म का एक और ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. फिल्म के इस ट्रेलर में हमे शाहरुख़ खान व् अनुष्का शर्मा की शानदार कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है. ट्रेलर की शुरुआत में शाहरुख खान गुजराती लोगों के एक ग्रुप को ‘बाय-बाय’ करते हुए काफी खुश नजर आ रहे हैं.

लेकिन अगले ही पल अनुष्‍का, शाहरुख को बताती हुई नजर आ रही है कि उनकी सगाई की अंगूठी खो गई है. अब बात करे अगर फिल्म के अभिनेता शाहरुख़ खान के बारे में तो जनाब बता दे कि, वैसे तो किंग खान शाहरुख खान को यूं तो ‘रोमांस का बादशाह’ कहा जाता है, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि जब खुद शाहरुख की पंसद की बात करें तो उन्‍हें रोमांटिक नहीं बल्कि कॉमेडी और एक्‍शन फिल्‍में पसंद हैं.

अब बात करे फिल्म के प्रमोशन के बारे में तो जनाब बता दे कि, अभिनेता शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रचार में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं और शहर-शहर जाकर अपनी इस आने वाली फिल्म का प्रचार कर रहे हैं. इसी प्रचार के सिलसिले में अभिनेता सोमवार को बनारस पहुंचे जहां अनुष्का शर्मा भी उनका साथ देती दिखीं. अब जब वो पहली बार बनारस आए तो इस मौके पर काफी कुछ खास देखने को मिला. बनारस में हो रही इस फिल्म के इवेंट की मेजबानी मनोज तिवारी ने की.