अक्षय-शाहरुख का नया कनेक्शन

Entertainment

देखा जाए तो शाहरुख़ खान व अक्षय कुमार एक दूसरे के अच्छे मित्र है लेकिन अब एक बार फिर से यह साल यानि 2017 उनके लिए अच्छी खबर लेकर आया है. जी हाँ सुनने में आया है कि, बॉलीवुड इंडस्ट्री में निर्देशक इम्तियाज अली जो के अपनी आगामी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के चलते आजकल कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में चल रहे है. फिल्म के पूर्व में पांच मिनी ट्रेलर भी रिलीज हो चुके है. बता दे की फिल्म में हमे शाहरुख़ संग अनुष्का शर्मा नजर आने वाली है.

फिल्म के लिए शाहरुख़ खान व अनुष्का शर्मा को खासा उम्मीदे भी है. तो वही अक्षय कुमार जो के अपनी फिल्मो के चलते खासा व्यस्त चल रहे है. दरअसल, 2017 में इन सभी सितारों की दो या इससे ज्यादा फिल्में रिलीज हो रही हैं और वो भी इनकी मनचाही डेट्स पर. ऐसे में अपनी स्टारपावर दिखाने का इनके पास पूरा चांस है. खान दोस्तों की दो फिल्में सलमान खान और शाहरुख खान की एक एक फिल्म रिलीज हो चुकी है. शाहरुख खान की रईस जहां बॉक्स ऑफिस पर औसत रही वहीं सलमान खान की ट्यूबलाइट एक दम फ्यूज साबित हुई. ऐसे में अब शाहरुख खान जब हैरी मेट सेजल से उम्मीद लगाए हैं.

वहीं सलमान की नजरें लगी हैं दिसंबर में रिलीज होने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है पर. अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी और नाम शबाना आ चुकी हैं. नाम शबाना में हालांकि उनका कैमियो था. जॉली एलएलबी जहां हिट रही वहीं नाम शबाना का बिजनेस भी ठीक रहा. अब अक्षय की आने वाली फिल्म है टॉयलेट एक प्रेम कथा. जिससे उनको काफी उम्मीद है. हालांकि अक्षय अक्सर साल में 3 से 5 फिल्में लेकर आते ही हैं. ऐसे में उनके लिए यह कोई नई बात नहीं है. हां, बाकी स्टार्स के साथ 14 साल बाद एक साल में कम से कम दो रिलीज लेकर आना बॉलीवुड के लिए बड़ा इत्तेफाक है.